top of page

धन वापसी नीति

हमें उम्मीद है कि आपने अपनी टेस्ट राइड का आनंद लिया! स्टार्या मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड के साथ रेट्रोफिट इलेक्ट्रिक किट के अपने पूर्व-आदेश को पंजीकृत करने के लिए धन्यवाद, जिसे एतद्द्वारा 'स्टार्या' कहा जाता है। हालांकि, यदि आप किसी भी कारण से अपने पूर्व-आदेश पंजीकरण या बुकिंग से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो आप केवल पंजीकरण/बुकिंग राशि की पूर्ण वापसी के लिए हमें इसकी सूचना दे सकते हैं। हमारी धनवापसी नीति के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे देखें।

धनवापसी प्रक्रिया

सभी धनवापसी की सूचना पंजीकरण तिथि/या बुकिंग तिथि के 10 दिनों के भीतर दी जानी चाहिए। धनवापसी प्राप्त करने के लिए, कृपया Starya ईमेल support@starya.in पर ग्राहक सेवा को निम्नलिखित सूचनाओं के साथ ईमेल करें

पंजीकरण की तिथि
नाम पंजीकृत
धनवापसी प्राप्तकर्ता का नाम
खाता संख्या
बैंक खाता के धारक का नाम
बैंक का नाम
आईएफएससी कोड

शुल्कवापसीयों

  1. पूर्व-आदेश पंजीकरण राशि की वापसी - आपका धनवापसी अनुरोध प्राप्त करने के बाद, इसे पूर्णता के लिए संसाधित किया जाएगा। कृपया अपने अनुरोध की प्राप्ति से धनवापसी संसाधित करने के लिए कम से कम 7 दिनों का समय दें। आपके सेवा प्रदाता के आधार पर, धनवापसी आपके खाते के विवरण पर दिखाई देने में 3-4 दिन का समय ले सकती है। जब आपकी धनवापसी हमारी ओर से संसाधित हो जाएगी, तो हम आपको ईमेल द्वारा सूचित करेंगे।

  2. बुकिंग राशि की वापसी - बुकिंग को रद्द करने की पहल Starya द्वारा विभिन्न वैध कारणों से और/या बुकिंग पार्टी, आप द्वारा की जाएगी। यदि आप बुकिंग रद्द करते हैं, तो बुकिंग राशि की प्राप्ति पर स्टार्या द्वारा बुकिंग पुष्टिकरण तिथि से 10 दिनों के भीतर रद्द करने पर बुकिंग राशि की पूर्ण वापसी के साथ विचार किया जाएगा। यदि कन्फर्म बुकिंग तिथि के 10 दिनों के बाद रद्दीकरण किया जाता है, तो 25% का प्रतिशत रिफंड राशि से प्रशासनिक शुल्क के रूप में लिया जाएगा।

  3. बुकिंग राशि में अंतिम उत्पाद की खरीद पर सभी कर आवेदन शामिल होंगे।

 

अपवाद

अंतिम उत्पाद वितरण के लिए निर्दिष्ट तिथि पर अग्रिम आदेश बुकिंग राशि का भुगतान न करने पर पंजीकरण राशि की स्वचालित वापसी शुरू की जाएगी। इसकी सूचना ग्राहक के पंजीकृत ईमेल पते पर दी जाएगी।

यदि कोई ग्राहक अग्रिम बुकिंग की तारीख के बाद ऑर्डर बुक करना चाहता है, तो बुकिंग के इरादे की सूचना की उस तारीख को पंजीकरण को एक नया माना जाएगा।

प्रशन

यदि हमारी धनवापसी नीति से संबंधित आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे यहां संपर्क करें:
Starya ग्राहक सेवा फ़ोन नंबर - +91- 6360900247
Starya ग्राहक सेवा ईमेल - support@starya.in

bottom of page